किशोरी को बनाया हवस का शिकार, एक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 10:54:00 AM
Teenager made havus victim, one arrested

अशोकनगर। पंद्रह वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामला अशोकनगर जिले के पिपरई कस्बे का है। पुलिस सूत्रों के अनुसार वारदात सोमवार-मंगलवार की रात लगभग 12 बजे पिपरई रेलवे स्टेशन की है।

लोकसभा उपचुनाव: यूपी में समाजवादी पार्टी और बिहार में आरजेडी आगे

पुलिस के अनुसार शहडोल जिले के थाना गोहपारू क्षेत्र की 15 वर्षीय यह नाबालिग अपने परिजनों के साथ केशोपुर गांव में मजदूरी से फसल की कटाई करने आई थी। वो रात के समय शहडोल जाने के लिए परिजनों के साथ बैठी थी और उनकी ट्रेन रात ढाई बजे आना थी।

रेलवे स्टेशन पर बैठी नाबालिग को भूख लगी और उसके ही गांव का रहने वाला नीतलाल नाम का युवक जलेबी खिलाने के बहाने उसे स्टेशन से बाहर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

सूत्रों ने कहा कि नीतलाल मासूम को अपनी हवस का शिकार बना रहा था, उसी दौरान वहां से निकल रहे एक अन्य व्यक्ति ने पहले तो मासूम को बचाया और उसके साथ दरिंदगी कर रहे नीतलाल को मारपीट कर भगा दिया।

बैंक घोटाले पर चर्चा से भाग रही है सरकार: कांग्रेस

बाद में उस अज्ञात व्यक्ति ने भी नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बना लिया। वह नाबालिग को वहीं छोडक़र चला गया। पुलिस ने शहड़ोल जिले के नीतलाल को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन वह अज्ञात राहगीर अभी भी पकड़ में नहीं आया है।

थाना प्रभारी बी एस गौर का कहना है कि नीतलाल और अज्ञात युवक के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। रात में ही आरोपी युवक नीतलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.