परिवार के दस सदस्यों को डायरिया, एक बच्चे की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Aug 2018 04:26:23 PM
Ten members of the family die of diarrhea, one child

जयपुर। राजस्थान के डूंगरपुर जिले के विकास नगर गांव में एक ही परिवार के दस सदस्यों को उल्टी दस्त की शिकायत पर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिवार में एक बच्ची की आज सुबह ही मौत हो गयी। 

डूंगरपुर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डा. महेंद्र कुमार परमार ने बताया कि राणा का वाटा वार्ड में रहने वाले एक परिवार के दस सदस्यों को उल्टी दस्त की शिकायत पर स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

उन्होंने बताया कि परिवार के मुखिया काउवा वरहाट की चार वर्षीय बेटी माया की आज सुबह कथित तौर पर उल्टी दस्त के कारण घर में ही मौत हो गई थी। वरहाट उसकी पत्नी व उनके चार लडक़े और तीन लड़कियों को उल्टी दस्त की शिकायत पर स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पड़ोस के एक बच्चे को भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्यों ने कल रात रोटी, प्याज और चावल का सेवन किया था। सुबह उन्हें उल्टी दस्त की शिकायत हुई। चिकित्सकों का एक दल गांव में भेजा गया है। पानी और खाने का नमूने को जांच के लिये भेजा गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.