दर्दनाक हादसा: बस और लॉरी की टक्कर में दस लोगों की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 01:10:45 PM
Ten people died in bus and lorry collision in Tamil Nadu

तिरुचिरापल्ली। तमिलनाडु में गुरुवार देर रात एक दर्दनाक हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। हादसा तिरुचिरापल्ली-मदुरै राष्ट्रीय राजमार्ग पर देर रात हुआ। जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात एक यात्री वाहन और बोरवेल लॉरी के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में दो बच्चों सहित 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई।

वहीं हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद राजमार्ग पर चिल्लाने और रोने की आवाजों से गूंज उठा। लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां मौजूद अन्य लोग पहुंचे और बस से घायलों को बाहर निकालकर इसकी सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिये घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां उनका उपचार जारी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना उस समय हुई जब वाहन में सवार लोग कन्याकुमारी में नागेरकोइल से तिरुपति जा रहे थे। इसी दौरान थुवरंगकुरिचि के समीप वाहन की बोरवेल लॉरी से टक्कर हो गई।

हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस महानिरीक्षक (सेंट्रल जोन ) वी वरादाराजू भी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में पूछताछ की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.