पबजी गेम के कारण 17 वर्षीय किशोर ने फांसी लगाकर दी जान

Samachar Jagat | Monday, 08 Jul 2019 01:47:48 PM
The 17-year-old Kishore hanged for the game because of his game

जींद। शहर की शिवपुरी कॉलोनी में एक एएसआई के 17 वर्षीय बेटे ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के अनुसार किशोर पिछले एक वर्ष से मोबाइल पर पबजी गेम खेल रहा था। इसी कारण उसने आत्महत्या की है। 

Rawat Public School

पुलिस सूत्रों ने बताया कि यहाँ की शिवपुरी कॉलोनी निवासी एवं कैथल में एएसआई के पद पर तैनात सत्यवान का 17 वर्षीय बेटा तरसेम दसवीं तक पढ़ाई करने के बाद घर पर ही रहता था। वह पिछले एक वर्ष से अपना अधिकतर समय मोबाइल के साथ ही बिताता था। एक महीने पहले ही परिजनों को पता चला कि वह मोबाइल पर पबजी गेम खेलता है। 

उन्होंने बताया कि परिजनों ने कई बार उससे मोबाइल गेम खेलने के लिए मना भी किया लेकिन वह नहीं माना। तरसेम रात को 12-12 बजे तक गेम खेलता रहता था। शनिवार रात लगभग नौ बजे तरसेम खाना खाकर अपने कमरे में चला गया। परिजनों ने सोचा कि वह सो गया होगा। उसकी मां किसी काम से उसके कमरे में गई तो वह फंासी के फंदे पर लटका मिला। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

अस्पताल पहुंची शहर थाना पुलिस ने रविवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों के अनुसार तरसेम ने मोबाइल गेम के कारण ही आत्महत्या की है। शहर थाना प्रभारी दिनेश ने बताया कि तरसेम मोबाइल पर गेम खेलने का आदी था। परिजनों ने रात उसे गेम खेलने से मना किया तो उसने फांसी का फंदा लगा लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.