घर पर बच्चे को जन्म देने वाली महिला की मदद करने से रोकने पर ससुर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 05 Aug 2018 09:50:43 AM
The father-in-law arrested on preventing the woman giving birth to a child at home

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

थेनी। तमिलनाडु के थेनी जिले में घर में बच्चे को जन्म देने वाली महिला की मेडिकल सहायता करने से रोकने के आरोप में उसके ससुर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि धनुषकोटि और उसकी पत्नी अलगम्मल और पुत्र कन्नान (27) ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर मेडिकल टीम और पुलिस कर्मियों को घर में जाकर महिला की सहायता करने से रोका और बहस के दौरान उन्हें धमकाया भी। यह घटना कोट्टनगित्ती की है।

पहले हॉस्टल से अपनी नाबालिग बेटी को बुलाया घर और फिर पिता ने उसके साथ किया ऐसा घिनौनान काम

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि परिवार ने निर्णय किया है कि महिला घर में ही बच्चे को जन्म देगी। इसके बाद गुरूवार रात को मेडिकल टीम पुलिस के साथ उसके घर पर पहुंची और धनुषकोटि और उसके परिवार के सदस्यों से ड्यूटी करने देने का अनुरोध किया। परिवार के साथ घंटों बहस करने के बाद मेडिकल टीम को घर में प्रवेश नहीं करने दिया गया। परिवार को घर में ही बच्चे को जन्म देने के खतरे के बारे में भी चेताया गया।

गोद ली बच्ची के साथ पिता करता था ये काम, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

पुलिस ने बताया कि धनुषकोटि और परिवार के अन्य सदस्य इस बात पर जोर दे रहे थे कि सिर्फ सिद्ध उपचार पद्धति के डॉक्टर को ही इलाज करने दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि बाद में सिद्ध डॉक्टर ने गर्भनाल को अलग किया। पुलिस ने धनुषकोटि को गिरफ्तार किया है जबकि महिला की जान को खतरे में डालने के आरोप में धनुषकोटि की पत्नी और कन्नान के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस बीच उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने थेनी में पत्रकारों से कहा कि उनकी सरकार ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कदम उठाएगी। - एजेंसी 

ऑटो में बैठकर अपनी मां के पास जा रही थी बच्चियों पर चालक की बिगड़ी नियत और फिर

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.