दोस्त की पत्नी से ​थे अवैध संबंध, मना करने पर रची ये साचिश 

Samachar Jagat | Sunday, 02 Dec 2018 11:05:45 AM
The friend wife had an illegal relationship

अशोकनगर। मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में अवैध संबंधों के चलते दोस्त ने ही दोस्त की हत्या कर दी। पुलिस ने इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाते हुए बताया कि राजकुमार ग्वाल अपने एक अन्य साथी के साथ साजिश रच कर गंगाराम की हत्या कर दी।

आरोपी का गंगाराम की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे, जब गंगाराम ने इस पर आपत्ति जताई तो राजकुमार ने अपने एक अन्य साथी के साथ साजिश रच कर गंगाराम की हत्या कर दी और उसके शव को बहादुरपुर के पास जंगल में फेंक दिया।

गंगाराम और राजकुमार में दोस्ती थी। घटना के दिन आरोपी राजकुमार गंगाराम को मंडी में अपना काम खत्म होने के बाद शहर से दूर रोरी चक के जंगलों में ले गए। जहाँ पहले तो उन्होंने साथ मिलकर शराब पी, फिर पहले से रची गई साजिश के तहत गला रेत कर गंगाराम की हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि कत्ल का मास्टर माइंड राजकुमार ग्वाल उर्फ छोटू है। जिसने अपने साथी हरिसिंह गुर्जर के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.