विचाराधीन कैदी ने जेल में लगायी फांसी

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 04:25:43 PM
The prisoner in question hangs in prison

भदोही (उ.प्र.)। भदोही की जिला जेल में आज एक विचाराधीन बंदी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जिलाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि जिले के औराई क्षेत्र में शराब तस्करी के मामले में गत तीन अगस्त को गिरफ्तार किये गये फिरोज हाशमी (22) ने जेल के शौचालय में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। 

उन्होंने बताया कि हाशमी अपराह्न करीब एक बजे शौचालय गया था। काफी देर तक बाहर नहीं निकलने पर अन्य कैदियों को शंका हुई तो उन्होंने शौचालय में देखा तो हाशमी का शव फांसी से लटकता पाया।
 
प्रसाद ने बताया कि उन्होंने बंदी की मौत की मजिस्ट्रेट से जांच कराने का आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में जेल प्रशासन की भूमिका की भी जांच की जाएगी और लापरवाही पाये जाने पर कड़ी कार्रवाई होगी। 

उप जिला मजिस्ट्रेट अमृता सिंह ने बताया कि हाशमी के परिवार वालों को सूचना भेजी गई है। जेल में हुई मौत में जेल प्रशासन की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.