जौनपुर में बदमाश सरिया लदे ट्रक को लूटकर फरार

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Sep 2019 10:59:24 AM
The rogue Saria lad truck escaped in Jaunpur

जौनपुर।उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र से बदमाश चालक को बंधक बनाकर सरिया लदे ट्रक को लूटकर फरार हो गये।


loading...

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगराबादशाह इलाके के सतहरिया में स्थित अभिनव स्टील फैक्ट्री से मंगलवार रात सरिया लादकर गाजीपुर के लिए रवाना हुआ था । रास्ते में कार सवार बदमाशों ने ट्रक चालक को मारपीट कर बंधक बना लिया।

 बदमाशों चालक को बंधक बनाकर अपनी कार में डाल लिया और बदमाश खुद ट्रक लेकर जा रहे थे । रास्ते में चेकिग के दौरान बदमाश पकड़े जाने के डर से अपनी कार छोड़कर सरिया लदे ट्रक को लेकर फरार हो गये ।

 पुलिस ने जब बदमाशों की कार की तलाशी ली तो उसमें बंधक बनाया चालक कल्पनाथ यादव को मुक्त कराया। उसी समय इस लूट की घटना का पता चल सका ।

उन्होंने बताया कि बदमाश सरिया लदे ट्रक को लेकर फरार हो गये। ट्रक में करीब 18 टन सरिया था,जिसकी कीमत करीब साढ़ सात लाख रुपये है। पुलिस बदमाशों की कार से बरामद कागजात से उनका सुराग लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.