सर्व समाज युवा परिषद का सात मांगों को लेकर संघर्ष

Samachar Jagat | Sunday, 08 Jul 2018 06:39:39 PM
 The struggle for the seven demands of the Sarva Samaj Yuva Parishad

जयपुर। सर्व समाज युवा परिषद के प्रदेश संयोजक के चाकसू में पहुंचने पर रविवार को वहां के क्षेत्रवासियों ने स्वागत किया। इस मौके पर  प्रदेश संयोजक जीतू शुक्ला ने बताया कि आपका हक आपकी आवाज के तहत आमजन के हित के लिए सात मांगों को लेकर संघर्ष किया जा रहा है।

इसमें सभी क्षेत्रवासियों का समर्थन जरूरी है। परिषद द्वारा राजस्थान में आपका हक आपकी आवाज एक संवाद जनाधार के साथ अभियान चलाया जा रहा है। इसमें परिषद की ओर से प्रदेश सरकार से मांग की जा रही है कि संपूर्ण राजस्थान को सशक्त लोकायुक्त, संपूर्ण प्रदेश शराब मुक्त बनाया जाए।

आदिवासियों के धर्मांतरण के प्रयास में 16 गिरफ्तार, ईसाई मिशनरियों से सम्बंध रखता है संगठन

साथ ही साथ संपूर्ण राजस्थान में किसानों को 60 वर्ष की आयु पूरी करने पर कम से कम 10000 रुपए की पेंशन योजना शुरू की जाए और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ योजना के लिए सरकारों को स्पष्ट योजना शुरू की जानी चाहिए।

अब फ्लिपकार्ट पर भी मिलेंगे खादी उत्पाद

 

शुक्ला ने कहा कि राज्य के कर्मचारियों का भी ध्यान रखा जाए और संपूर्ण राजस्थान में रोजगार संवैधानिक कानून बनाया जाए। इसमें प्रत्येक युवा को रोजगार का अधिकार हो, ऐसे ही अनेकों मांगों को लेकर सर्व समाज युवा परिषद संपूर्ण राजस्थान में दौरा कर इस अभियान में लोगों को जोडऩे की आग्रह कर रहे हैं ।

जनक्रांति यात्रा से अशोक तंवर की दूरी ने दी हवा, मुख्यमंत्री का फैसला आलाकमान करेगा

कार्यक्रम में शुक्ला ने परिषद के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सर्व समाज युवा परिषद संपूर्ण राजस्थान में बड़ी संख्या में युवाओं के साथ खड़ा है। जो कि एक गैर राजनीतिक मंच है।

भाजपा जम्मू-कश्मीर में नहीं बनाएगी सरकार, राज्यपाल शासन जारी रहेगा

परिषद की पूरी टीम आने वाले चुनावों में केवल उसी प्रत्याशी का समर्थन करेगी जो हमारी इन सात मांगों को पूरा करने का वादा करेगा। इस मौके पर चाकसू के निवासियों ने अभियान की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए इस अभियान में भागीदार बनने का आश्वासन दिया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.