इलाज के बहाने इज्जत लूटने वाला तांत्रिक धरा, लड़कियों की नग्न फोटो खींच करता था ब्लैकमेल

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 08:03:43 AM
इलाज के बहाने इज्जत लूटने वाला तांत्रिक धरा, लड़कियों की नग्न फोटो खींच करता था ब्लैकमेल

इलाहाबाद। नैनी क्षेत्र में एक तांत्रिक पर लड़कियों से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी तांत्रिक झाड़-फूंक के बहाने लड़कियों को अपने कमरे में लेकर आता था। फिर, बीमारी ठीक करने का भरोसा दिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था। आरोपी तांत्रिक अपने को बाबा बोलता है। उसने नैनी इलाके में किराए पर एक कमरा ले रखा था। कहा जा रहा है कि तांत्रिक ने झूठ बोलकर किराए पर कमरा लिया था। पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी तांत्रिक ने पहले मकान मालिक की बेटियों के साथ बातचीत करना शुरू किया। फिर, अपनी बातों में भरोसा दिलाकर उसे कमरे पर लेकर आता था। वो कई बीमारियों को पल भर में दूर करने का दावा करता था।

विमान यात्रियों की शिकायतें दर्ज करने वाले मोबाइल ऐप की शुरूआत

आरोपी बाबा जगदीश 2008 से ही नैनी इलाके में किराए पर एक मकान में कमरा ले रखा था। उसने तंत्र-मंत्र और प्रवचन करने का काम करने की बात कहकर किराए पर कमरा लिया था। जगदीश कई लड़कियों के साथ महीनों से कमरे में दुष्कर्म कर रहा था। वहीं, मकान मालिक की बेटियों के साथ दो साल तक दुष्कर्म करता रहा। पीडि़त लडक़ी के मुताबिक बाबा जगदीश ने कई नग्न फोटो मोबाइल में खींच लिए थे। वो दुष्कर्म की बात किसी को कहने पर सभी फोटो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देता था।

उत्तरपूर्वी दिल्ली में 35 वर्षीय व्यक्ति ने की आत्महत्या

फोटो दिखाकर ही वो मकान मालिक की बेटियों के साथ दुष्कर्म करता था। साथ ही, तंत्र-मंत्र के जरिए पीडि़त लड़कियों की फैमिली को जान से मारने की धमकी भी देता था। इस संबंध में पीडि़त लडक़ी के पिता का कहना है कि डर की वजह से बेटियां सारी बात परिवार को नहीं बताती थी। जानकारी मिलने के बाद उन्हें पुलिस स्टेशन में एफआईआर के लिए कई चक्कर काटने पड़े। उन्होंने पुलिस पर आरोपी बाबा के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का भी आरोप लगाया। हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी बाबा जगदीश को गिरफ्तार कर लिया है।

नोटबंदी का फैसला अर्थव्यवस्था को सुरक्षित व जीवंत बनाने के लिए आरएसएस

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.