कर्ज नहीं चुकाने पर महिला को बुरी तरह से पीटा, 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Samachar Jagat | Saturday, 15 Jun 2019 04:28:45 PM
The woman beaten badly on not paying the loan

चंडीगढ़। पंजाब के मुक्तसर जिले में कर्ज में लिए 23,000 रुपए कथित रूप से नहीं चुकाने पर कुछ लोगों ने एक महिला को उसके घर से बाहर निकाल कर लात-घूसों से उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

Rawat Public School

पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। महिला की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद काफी विवाद खड़ा हो गया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपियों को रोकने का प्रयास कर रही एक बुजुर्ग महिला को भी उन्होंने धक्का दिया है।

पुलिस ने बताया कि महिला ने सुरेश चौधरी नामक व्यक्ति से 23,000 रुपए कर्ज लिए थे और लौटाने में नाकाम रही। उन्होंने बताया कि महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मुक्तसर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजीत सिह धेसी ने कहा कि इस सिलसिले में हमने छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि अभी तक सुरेश चौधरी, रूप लाल, सनी चौधरी, गुड्डी, सेखु और जेबो को गिरफ्तार किया जा चुका है। जबकि चार अन्य राकेश चौधरी, हसन, रेणु और ज्योति फरार चल रहे हैं। इन सभी के खिलाफ हत्या के प्रयास के अलावा कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने कहा कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह ने घटना की आलोचना करते हुए कहा कि हिसा की ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.