ये बदला हुआ हिंदुस्तान है, ये दर्द सरकार चुपचाप नहीं सहेगी, ये दर्द सहकर हम चुपचाप नहीं बैठेंगे: नरेंद्र मोदी

Samachar Jagat | Saturday, 23 Feb 2019 05:02:22 PM
This is a changed Hindustan, the government will not tolerate these paints, we will not sit quietly with this pain: Narendra Modi

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनावों में बीजेपी को मिली शिकस्त के बाद पीमए नरेंद्र मोदी आज पहली बार प्रदेश का दौरा किया है। पीएम मोदी ने प्रदेश के टोंक जिले में जनसभा को संबोधित किया है। पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये बदला हुआ हिंदुस्तान है, ये दर्द सरकार चुपचाप नहीं सहेगी, ये दर्द सहकर हम चुपचाप नहीं बैठेंगे, हम आतंक को कुचलना भी जानते है। ये नई रीति और नई नीति वाला भारत है। इसके बाद पीएम ने कहा कि आपका ये प्रधानसेवक दुनियाभर में आतंकियों का दाना पानी बंद करने में जुटा है। विश्व में तब तक शांति संभव नहीं है, जब तक कि आतंक की फैक्ट्रियां चलती रहेंगी। आतंक की ​फैक्ट्रियों पर ताला लगाने का काम मेरे ही​ हिस्से लिखा है। तो ऐसा ही सही। 


प्रधानमंत्री ने पुलमावा हमले का जिक्र करते हुए कहा कि पाकिस्तान और आतंकवाद पर जमकर निशाना भी साधा। इस दौरान पीएम ने कहा कि हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है, कश्मीरियों के खिलाफ नहीं, हमारी लडाई आतंकवाद के खिलाफ है। 

पुलवामा हमले के बाद देश के कई हिस्सों में कथित रूप से हो रहे कश्मीरियों पर हमले पर बोलते हुए पीएम ने कहा कि पिछले दिनों में कश्मीरी छात्रों के साथ जो कुछ हुआ, ऐसी बातें इस देश में नहीं होनी चाहिए। हमारी लडाई आतंकवाद के खिलाफ है। मानवता के दुश्मनों के खिलाफ है। हमारी लडाई कश्मीर के लिए है, ना कि ​क​श्मीरियों के खिलाफ। 

पीएम ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले दिनों कहां क्या हुआ, घटना छोटी थी कि बडी थी, कश्मीरी बच्चों के सा​थ हिन्दुस्तान के किसी कोने में क्या हुआ, क्या नहीं हुआ, मुद्दा ये नहीं है। इस देश में ऐसा नहीं होना चाहिए।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.