यह लोकसभा चुनाव देश की दशा और दिशा तय करने का चुनाव है : रघुवर दास

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 10:11:56 AM
This is the Lok Sabha election to decide the country's condition and direction: Raghuvar Das

कटिहार।  झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सोमवार को कहा कि यह लोकसभा चुनाव देश की दशा और दिशा तय करने का चुनाव है जिसमें लोगों को यह तय करना है कि वे वंशवाद को चुनेंगे या प्रजातांत्रिक रूप से एक चाय बेचने वाले गरीब के बेटे को चुनेंगे। हफलागंज स्थित उच्च विद्यालय के मैदान में जदयू प्रत्याशी दुलाल गोस्वामी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए रघुवर दास ने आरोप लगाया कि कंाग्रेस के शासनकाल में देश में सबसे अधिक आतंकी हमले हुए और सबसे ज्यादा घोटाले हुए। 

उन्होंने कहा कि कहने के लिए प्रधानमंत्री के रूप में मनमोहन सिंह की ताजपोशी कर दी गई लेकिन उनका ज्यादा समय मौन रहते ही बीता और कांग्रेस के कथित एक बड़े परिवार ने अपनी मर्जी से सरकार चलाई। दास ने कहा कि तब केंद्र में मजबूत सरकार नहीं होने के कारण देश की सुरक्षा पर खतरा उत्पन्न हुआ।

झारखंड के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘ संसद का चुनाव देश की दशा और दिशा तय करेगी कि लोग वंशवाद को चुनेंगे या प्रजातंत्र के एक चाय बेचने वाले गरीब बेटे को।’’ उन्होंने आरोप लगाया कि भ्रष्ट कंाग्रेसियों ने सेना का भी मनोबल तोडऩे का काम किया। कभी मुम्बई में आतंकी हमला हुआ, कभी ताज होटल पर हमला हुआ, कभी अन्य स्थानों पर ऐसे हमले हुए और कंाग्रेस की सरकार आतंकवादियों को जवाब नहीं दे सकी।

दास ने कहा कि 2014 में जब चाय बेचने वाले का बेटा देश का प्रधानमंत्री बना तो आतंकवाद का हौसला पस्त हुआ है। पहली बार पुलवामा में हमारे देश के जवानों की शहादत की कायरतापूर्ण घटना के बाद सेना का मनोबल बढ़ा और जबर्दस्त कार्रवाई की। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.