विचाराधीन बंदी को भागने में मदद करने के आरोपी तीन गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jul 2019 09:48:25 AM
Three accused arrested for helping escape detainee

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश की बाराबंकी पुलिस ने पेशी से वापस लौटते समय विचाराधीन बंदी सोनू सिह को ढाबे से भागने में मदद करने के आरोप में उसकी पत्नी और साले के अलावा कार चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोमवार को सुबेहा इलाके के सरांय चंदेल निवासी विचाराधीन कैदी सोनू सिंह को बाराबंकी जेल से सुल्तानपुर पेशी पर गया था।

Rawat Public School

उस पर अमेठी जिले के कमरौली थाना में चोरी का मुकदमा दर्ज है। सुल्तानपुर से पेशी के बाद वापस लौटते समय सिपाही श्याम सुंदर और गोविंद हैदरगढ़ में सोनू को लेकर ढाबे पर खाना खाने के लिए रुके थे। ढाबे से सोनू पुलिस को चकमा देकर कार से फरार हो गया था। उन्होंने बताया कि सोनू अक्सर पेशी पर कार से ही आता जाता था।

उसके फरार होने में प्रयोग की गई कार को पुलिस ने गौरागांव के पास से बरामद कर लिया। बाद में पुलिस ने कार मालिक अमेठी के शिवरतनगंज निवासी प्रदीप यादव जो फरार सोनू का साला है।

पुलिस ने प्रदीप, सोनू की पत्नी आरती और कार चालक लालजी को गिरफ्तार कर लिया। लालजी भी फरार सोनू के गांव का ही रहने वाला है। पुलिस ने बंदी को भगाने के आरोप में तीनों को जेल भेज दिया है। गौरतलब है कि इस मामले में सोनू की सुरक्षा में तैनात कांस्टेबल श्याम सुंदर और गोविंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें निलंबित करने के बाद जेल भेज दिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.