महाराष्ट्र में 107 स्मार्ट फोन चोरी करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 22 May 2019 02:18:55 PM
Three arrested for stealing 107 smart phones in Maharashtra

पालघर (महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक दुकान से 100 से अधिक स्मार्टफोन चोरी करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के प्रवक्ता हेमंत काटकर ने बताया कि तीन आरोपियों में से दो बिहार के रहने वाले हैं।

जनवरी में वसई इलाके की एक दुकान में कथित तौर पर जबरन घुसकर ये सभी करीब 10 लाख रुपये की कीमत के 107 स्मार्टफोन हैंडसेट चुराकर चंपत हो गए थे। उन्होंने बताया कि मामले की जांच के दौरान पुलिस को यह सूचना मिली कि चोरी के कुछ मोबाइल फोन बिहार के मुजफ्फरपुर में इस्तेमाल किये जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि पालघर पुलिस की टीम बिहार पहुंची और उसने अरमान अताउर रहमान (20) तथा नवसाद उर्फ सलीम जमशेद शेख (34) को पिछले सप्ताह क्रमश: मुजफ्फरपुर और सितामढ़ी जिलों से गिरफ्तार किया और उनके पास से 25 मोबाइल फोन हैंडसेट बरामद किए।

काटकर ने बताया कि दोनों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने अन्य आरोपी राधेश्याम उर्फ अजय प्रसाद सहाना (31) को सोमवार नालासोपारा इलाके से गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि अन्य मोबाइल फोन को बरामद करने के प्रयास जारी हैं। इस संबंध में और गिरफ्तारियां होने की संभावना है। भाषा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.