नोएडा में मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 14 Jan 2018 06:38:11 AM
Three Badmash arrested after encounter in Noida

नोएडा। यहां थाना फेस-2 क्षेत्र में पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले तीन बदमाशों को आज रात एक मुठभेड के बाद गिरफ्तार कर लिया। नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि रात को थाना फेस-2 पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। तभी कुछ लोग मोटरसाइकिल पर आते हुए दिखाई दिए।

पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो इन लोगों ने पुलिस दल पर अंधाधुंध गोलीबारी की। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो बदमाश आजाद और विकास गोली लगने से घायल हो गये। उनके कुछ साथी मौके से भाग गए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने संजू नामक एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

सिंह ने बताया कि इन बदमाशों ने कुछ समय पूर्व सेक्टर 81 में एक उद्योगपति विवेक बिग तथा उनकी बेटी पल्लवी पर जानलेवा हमले का प्रयास किया था। इसके बाद इन बदमाशों ने उद्योगपति को फोन करके धमकी दी थी कि यदि उन्होंने दो करोड़ रुपए की रंगदारी नहीं दी तो उनकी हत्या कर दी जायेगी।

उन्होंने बताया कि घायल दोनों बदमाशों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के पास से चोरी की मोटरसाइकिल तथा अवैध हथियार बरामद किये गये हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.