खेलते-खेलते कार में कैद तीन बच्चों की दम घुटने से मौत

Samachar Jagat | Friday, 24 May 2019 03:34:06 PM
Three children imprisoned in play-play car kneeling

इंदौर।  मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसे में कार में फंसी दो लड़कियों समेत तीन बच्चों की कथित तौर पर दम घुटने से मौत हो गयी। ये बच्चे सगे भाई-बहन थे। सांवेर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मृत बच्चों की शिनाख्त पूनम (06), बुलबुल (04) और प्रतीक (03) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि तीनों बच्चे सुबह खेलने के लिये घर से बाहर निकले थे। पड़ोस के एक खाली भूखंड पर खड़ी कार का दरवाजा खुला देखकर वे खेलते-खेलते इसमें दाखिल हो गये और वाहन का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार लॉक होने से बच्चे इसके अंदर फंस गये। वे करीब तीन घंटे तक कार में फंसे रहे और इसका दरवाजा खोल नहीं सके। यह कार खराब है और लम्बे समय से एक ही जगह पर खड़ी होने के कारण उस पर धूल की मोटी परत जम चुकी है। उन्होंने बताया कि राह से गुजर रहे एक व्यक्ति की कार पर निगाह पड़ी।

उसने बेसुध बच्चों को आस-पास के लोगों की मदद से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। तीनों बच्चों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.