नदी में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 11:01:30 AM
Three children of a single family died due to drowning in river

सिटी डेस्क। मध्यप्रदेश में नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत की घटना सामने आयी हैं। घटना सीधी जिलें के रामपुर नेकिन के भीतरी गांव में हुआ। यहां सोन नदी नहाते समय तीन बच्चों की मौत हो गई और एक की हालत गंभीर हैं। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही हैँ। 

बलिया में नाबालिग की हत्या के आरोपी को उम्रकैद की सजा

बात दें, शुक्रवार को चार बच्चे सोन नदी में नहाने गए थे। इनमे किसी को भी तैरना नहीं आता था, इसके बावजूद ये चारों नदी में नहाने उतर गए। थोड़ी देर किनारे पर नहाने के बाद नदी की गहराई में उतरते चले गए, यहां नदी गहरी और पानी ज्यादा होने के कारण 17 वर्षीय आकाश, 18 वर्षीय आशीष और 12 वर्षीय उमेश यादव की मौत हो गई, जबकि एक बच्चे की हालत गंभीर हैं। आकाश और आशीष सगे भाई हैं। 

प्री-मानसून: जयपुर में मेघा बरसे, तो दिल्ली और यूपी में आंधी-तूफान का खतरा मंडराया

पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। मामले की जांच चल रही हैं। तीनो बच्चे एक ही परिवार के हैं। एक बच्चा अभी अस्पताल में भर्ती हैं, उसकी हालत गंभीर हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.