आग लगने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत, दो झुलसे

Samachar Jagat | Saturday, 16 Mar 2019 02:16:24 PM
Three children of one family died due to fire, two scorched

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

गोपालगंज। बिहार में गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर मुहल्ला में कल देर रात एक घर में आग लगने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की झुलसकर मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि हजियापुर मुहल्ले के वार्ड नम्बर 08 में दलित बस्ती निवासी दिनेश मांझी की बहन सुगन्ती देवी पश्चिम चंपारण जिले के नतन थाना के मझवालिया गांव से आई हुई थी।


सुगन्ती देवी कल देर रात झोपड़ी में क्वायल जलाकर सो रही थी तभी क्वायल से निकली भचगारी से आग लग गयी। इस दुर्घटना में सुगन्ती देवी के पुत्र जीतन मांझी (04) की मौके पर ही झुलसकर मौत हो गयी जबकि सुंगती देवी और उसके तीन अन्य बच्चे गंभीर रूप से झुलस गये।

सूत्रों ने बताया कि झुलसे लोगों को तत्काल गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के क्रम में ढाई वर्षीय सनी और सूरज (01) की भी मौत हो गयी। सुगंती और उसकी पुत्री मनीषा की हालात गंभीर बनी हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। एजेंसी 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.