ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तीन कांवड़ियों की मौत, 22 घायल

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 03:52:02 PM
Three cronies killed, 22 injured in tractor trolley overturn

मुरैना (मध्य प्रदेश)। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में सिकरौदा नहर के पास कांवड़ियों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलट जाने से एक महिला और दो लडक़ों की मौत हो गयी, जबकि 22 अन्य घायल हो गये। ये सभी कांवड़ चढ़ाकर घर लौट रहे थे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजेनिया ने आज बताया कि सडक़ पर दो मवेशियों की लड़ाई के कारण ट्रैक्टर-ट्रॉली के अनियंत्रित हो जाने के कारण यह हादसा हुआ।

सुजेनिया ने बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एसआरडी कॉलेज एवं सिकरौदा नहर के बीच कल अपराह्न करीब तीन बजे यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि कांसपुरा मुरैना के निवासी लंकेश शर्मा अपने दो अन्य भाइयों एवं अन्य लोगों के साथ राजस्थान के सैंपऊ भोलेबाबा मंदिर पर कांवड़ चढ़ाकर लौट रहे थे कि तभी दो मवेशी (सांड) लड़ते हुए सडक़ पर अचानक ट्रैक्टर-ट्रॉली के सामने आ गये, इससे ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गयी जिसके कारण उसमें बैठे तीन लोगों की मौत हो गयी और 22 अन्य घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि घायलों को मुरैना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान मुरैना की रहने वाली मंजू (40), छोटू शर्मा (15) और शिवकुमार शर्मा (आठ) के तौर पर हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.