अवैध हथियार के साथ पकड़े गए तीन बदमाश

Samachar Jagat | Saturday, 27 Aug 2016 04:27:20 PM
Three crooks caught with illegal weapons

भिण्ड। मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस ने घेराबंदी कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से कई हथियार बरामद की है। पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि शहर कोतवाली के अंतर्गत मेला ग्राउण्ड के पास हथियारों की बडी डील होने वाली है।

पुलिस ने कल रात में ही घेराबंदी कर दिलीप यादव निवासी भिण्ड तथा भूपत नारायण कैरासिया निवासी गुजरात को पकडकर उनके पास से 80 जिन्दा कारतूस व एक देशी कट्टा के साथ 60 हजार रुपए बरामद किए है। दिलीप यादव ने यह कारतूस भूपत नारायण को बेचे थे। इसी प्रकार गोहद चैराहा थाना पुलिस ने घेराबंदी कर शीतल पुरवंशी निवासी अटेर को गिरफ्तार कर उसके पास से चार पिस्टल और 10 कारतूस बरामद की।

वह इन हथियारों की तस्करी करने के लिए खडा था। भसीन ने बताया कि अवैध हथियारों का बहुत बड़ा कारोबार भिण्ड में होता है। इन हथियारों के कारोबारियों के खात्मे के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसमें पुलिस को बराबर सफलता मिल रही है। इन कारोबारियों के नाम पते जानने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारियों के साथ बराबर मीटिंग भी की जाती है। और बदमाशों की सूची का आदान प्रदान भी किया गया है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.