पुलिस के साथ मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल

Samachar Jagat | Friday, 30 Aug 2019 12:04:54 PM
Three crooks injured in an encounter with police

नोएडा। रेटर नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हो गए। इस दौरान पुलिस ने घायलों समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रणविजय सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार रात को थाना बादलपुर पुलिस को सूचना मिली कि कार में सवार कुछ लुटेरे ग्रेटर नोएडा में लूट करने के इरादे से घूम रहे हैं।पुलिस ने दादरी बाईपास रोड के पास एक कार को रुकने का इशारा किया, तो कार में सवार बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चला दीं।


loading...

सिंह ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोलियां चलाईं जिसमें बदमाश रोहित और संजय गंगू घायल हो गए। उन्होंने बताया कि उनके दो साथी राहुल और रविंदर मौके से भाग गए लेकिन उनकी तलाश में लगी दादरी पुलिस से उनकी मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में राहुल घायल हो गया और रविंदर को भी पुलिस ने पकड़ लिया।

सिंह ने बताया कि दोनों थानों की टीम ने कुल चार बदमाशों को पकड़ा है, जिनमें से रोहित, संजय और राहुल को गोली लगी है। तीनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने तीन देसी तमंचे, एक कार, भजदा कारतूस बरामद किए हैं।

उन्होंने बताया कि रोहित जनपद बुलंदशहर का गैंगेस्टर है। उसके खिलाफ 10 मामले दर्ज हैं, जबकि संजय के खिलाफ पांच, राहुल के खिलाफ चार तथा रभवदर के खिलाफ भी चार मामले जनपद बुलंदशहर और गौतम बुध नगर में दर्ज है। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने गौतम बुध नगर और बुलंदशहर में लूटपाट की 100 से ज्यादा वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। _(एजेंसी)

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.