मोटरसाइकिल में लगी आग, जवानों की सजगता से तीन लोगों बची जान

Samachar Jagat | Monday, 15 Apr 2019 12:04:33 PM
Three fire survivors from fire in motorcycle

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा की ’’यूपी 100’’ के जवानो ने अपनी सजगता के चलते आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मोटरसाइकिल में लगी आग के बीच एक ही परिवार के तीन सदस्यो की जान बचा ली। 

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने सोमवार को यहां बताया कि रविवार शाम को पीआरवी 1617 एक्सप्रेस हाईवे पर अपने निर्धारित रुट पर थी। इस बीच 108 किलोमीटर से अगले प्वाइंट पर जाते समय पीआरवी कर्मियों ने देखा कि एक मोटरसाइकिल यूपी 84 एक्स 1380 में पीछे टंगे बैग में तेज आग लगी हुई है। उसमेें तीन लोग सवार थे। जवानों ने चार किलोमीटर तक मोटरसाइकिन का पीछा किया। 112 किलोमीटर पर मोटरसाइकिल को रुकवाकर तेजी से बढ़ रही आग को बुझाकर दम्पत्ति समेत छोटे बच्चे को बचा लिया। उन्होने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार मैनपुरी निवासी स्वतंत्र शाक्य अपनी पत्नी आरती और बच्ची के साथ जा रहे थे। 

उन्होने बताया कि यूपी 100 की इस त्वरित कार्रवाई से बड़ी जनहानि होने से बचाया जा सका जिसकी जनता द्वारा प्रशंसा की गयी । उन्होने बताया कि पीआरवी 1617 के कमाण्डर- एचसी. ओम भसह, सबकमाण्डर- आरक्षी विक्रम भसह और पायलट- अमित बैसला ने प्रशंसनीय कार्य करके इटावा पुलिस का मान बढाया । तीनो के इस प्रशंसनीय कार्य के लिए इटावा पुलिस जल्द ही उनको सम्मानित भी करेगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.