नशे की लत: परिवार वालों ने शराब पीने से मना किया तो तीन दोस्तों ने की आत्महत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Sep 2017 01:14:52 PM
नशे की लत: परिवार वालों ने शराब पीने से मना किया तो तीन दोस्तों ने की आत्महत्या

नोएडा। कहते हैं नशा जिंदगी को तबाह कर देता है क्योंकि लोग नशे की लत में इतने चूर हो जाते है कि ना तो उन्हे अपनी परवाह रहती है और ना ही अपने परिवार की। नशे के बारे में अगर उन्हे कोई भी कुछ कहता है तो वह उसे बर्दाश्त नहीं कर पाते और ऐसा कुछ ना कुछ कर बैठते है जिससे उनके परिजनों को पचताना पड़ता है।

टेरर फंडिंग मामलाः NIA की दिल्ली समेत 16 जगह पर छापेमारी

कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है दिल्ली के नोएडा में। यहां शराब पीने को लेकर जब घर वालों ने डांटा तो तीन दोस्तों ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली। तीनों का शव बुधवार सुबह छपरौला गांव के पास रेलवे ट्रैक पर बरामद किया गया। थाना बादलपुर के थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार राणा ने बताया कि पतवाड़ी गांव के रहने वाले तीन युवकों संजय यादव पुत्र बालू यादव (18), कपिल यादव पुत्र बिजेंद्र यादव (18) तथा रोहित यादव पुत्र रणवीर यादव (19) को मंगलवार रात उनके परिजनों ने शराब पीने के लिए डांटा था।

मासूम की मुस्कान पर भी नहीं पिघला इनका दिल, दे दी दर्दनाक मौत

उन्होंने बताया कि इसके बाद तीनों दोस्त घर से निकलकर छपरौला गांव पहुंचे, जहां उन्होंने फिर से शराब पी और आत्महत्या करने के इरादे से रेल की पटरी पर लेट गए तभी ट्रेन की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से पुलिस को शराब की खाली बोतलें मिली हैं। उन्होंने बताया कि तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उनके परिजनों ने मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया है।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.