महिला से दुष्कर्म करने के तीन आरोपियों को आजीवन कारावास

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jun 2019 02:11:13 PM
Three imprisoned for life imprisonment for life

अलवर। राजस्थान में अलवर के अनुसूचित जाति-जन जाति अत्याचार निवारण न्यायालय ने एक महिला से सामुहिक दुष्कर्म करने के तीन आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। 

न्यायाधीश बृजेश कुमार शर्मा ने आरोपी राजेश, राजेंद्र और सुभाष को एक महिला का अपहरण करके उससे सामुहिक दुष्कर्म करने का दोषी मानते हुए प्रत्येक पर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया। 

इस मामले में शामिल तीन अन्य आरोपियों को करीब दो साल पहले 2017 में आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है। तब ये तीनों आरोपी फरार थे। इनके गिरफ्तार होने पर इनके खिलाफ भी चालान पेश किया गया। अभियोजन पक्ष की ओर से विशिष्ट लोक अभियोजक कुलदीप जैन ने पैरवी की। 

मामले के अनुसार वर्ष 2011 में बानसूर थाना क्षेत्र के एक गांव से एक विवाहित महिला का लोगों ने अपहरण कर लिया और उसे एक कमरे में बंद करके उसके साथ करीब 20 दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपियों ने पीड़तिा को अमानवीय यातनाएं भी दी।  -(एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.