तमिलनाडु में पटाखा विस्फोट में तीन की मौत, पांच घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Sep 2018 03:14:07 PM
Three killed, five injured in cracker blast in Tamil Nadu

चेन्नई। तमिलनाडु में इरोड जिले के शास्त्री नगर में बुधवार को पटाखों के बंडल में धमाका होने से तीन लोगों की मौत हो गयी और पांच अन्य घायल हो गए।

पुलिस मुख्यालय को मिली सूचना के अनुसार विस्फोट से कई घर भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। विस्फोट उस वक्त हुआ जब एक वाहन से पटाखों के बंडल को उतारा जा रहा था, उसी दौरान एक पार्सल नीचे गिर गया और धमाका हो गया। एक दुकानदार ने इन पटाखों को दीपावली के दौरान बेचने के लिए मंगाया था। धमाका इतना प्रभावशाली था कि पटाखे लाने वाली मिनी वैन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। 

पुलिस और दमकलकर्मी घटनास्थल पर पहुंकर मलबे से शवों को निकाला। शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिये गये हैं। 
विस्फोट से पटाखों के बंडल उतारने वाले दो मजदूरों सहित पांच लोग घायल हो गए और उपचार के लिए जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती करवाए गए हैं। इरोड जिला पुलिस के सूत्रों बताया कि पता लगाया जा रहा है कि दुकानदार के पास पटाखों के व्यवसाय के लिए उचित लाइसेंस हैं। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.