सडक़ किनारे पलटी बस, तीन की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 01:47:40 PM
Three killed in roadside bus;

मुजफ्फरपुर। बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में आज तडक़े बस के पलट जाने से तीन यात्रियों की मौत हो गयी जबकि 15 से अधिक यात्री घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के गरहा चौक के पास राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या- 57 पर दिल्ली से फारबिसगंज जा रही एक बस के पलट जाने से तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे में पंद्रह से अधिक यात्री घायल हो गये। स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को तत्काल श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (एसकेएमसीएच) में भर्ती कराया गया है। आभशक रूप से घायल अधिकतर यात्रियों को इलाज के बाद छोड़ दिया गया जबकि अन्य का इलाज जारी है। 

घटना का कारण चालक द्वारा वाहन पर से नियंत्रण खोना बताया जाता है। बस अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे गड्ढे में जा गिरी जिससे यह हादसा हुआ। मृतकों की पहचान मीरा देवी और इंदू देवी के रूप में की गयी है जबकि एक अन्य की पहचान नहीं की जा सकी है। हालांकि, बस में की गई बुकिंग  सूची से उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.