सडक़ दुर्घटना में दो महिला समेत तीन की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 16 May 2018 06:51:47 AM
Three killed, including two women in road accident

हाजीपुर। बिहार के वैशाली जिले में अलग- अलग स्थानों पर हुई सडक़ दुर्घटना में दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। 

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के युसूफपुर गांव में सडक़ पार करने के दौरान एक युवक ट्रक की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान जयप्रकाश साह (18) के रूप में की गई है जो इसी गांव का निवासी था। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोडक़र फरार हो गया। 

सूत्रों ने बताया कि एक अन्य घटना में कटहरा पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र के मथना माल गांव के निकट महुआ- मुजफ्फरपुर मार्ग पर आटो से उतर रही एक महिला को स्कार्पियों ने कुचल दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। 

मृतक की पहचान सरीता देवी (24) के रूप में की गई है। वहीं, भगवानपुर थाना क्षेत्र के बिठौली गांव के निकट हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मार्ग पर सडक़ पार करने के दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से निर्मला कुमारी (40) की मौके पर ही मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है। -(एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.