प्रेम प्रसंग में तीन नाबालिगों ने की आत्महत्या

Samachar Jagat | Friday, 13 Apr 2018 03:05:06 PM
Three minors commit suicide in love affair

जयपुर। राजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहटन के बीजराड थाना क्षेत्र में दो नाबालिग सहित तीन लोगों के पेड़ से लटककर आत्महत्या करने की घटना सामने आयी है।

सडक हादसे में एएसआई की मौत, चार जख्मी

घटना की सूचना उस समय लगी जब लोग सुबह के समय सेर पर जा रहे थे। पेड़ पर एक साथ तीनों के शव लटके देखने पर एक बार तो लोग सहम गए। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पेड़ से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल में रखवाया है।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के सरूप का तला गांव के वीरान क्षेत्र में देसल चान (17) शांति मेघवाल (14) तथा मधु मेघवाल (15) तीनों के शव एक ही पेड़ पर लटके मिले। प्रांरभिक जानकारी के अनुसार यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है और तीनों ही कल रात घर से चले गये थे।

देवरिया में प्रेम प्रसंग के चलते किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान

पुलिस ने मृतकों के परिजनों को जानकारी दे दी है और तीनों के शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर सुपुर्द किया जायगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.