घर के छप्पर में लगी आग से तीन माह की बच्ची की मौत

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2019 12:38:08 PM
Three-month-old girl dies of fire in the roof of the house

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले के पावई थाना क्षेत्र के बगुलरी गांव के एक घर की छप्पर में लगी आग से घर के अंदर सो रही तीन माह की एक मासूम बच्ची की मौत हो गयी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बगुलरी निवासी मनीराम कुशवाह भीषण गर्मी के कारण पूरे परिवार के साथ कल घर में अंदर बैठे हुए थे, कि अचानक घर के बाहर बने छप्पर में आग लग गई। 

मनीराम कुछ समझ पाते कि घर के छप्पर में तेजी के साथ आग भडकी और छप्पर तीन माह की बेटी के ऊपर गिर पडा जिससे वह उसी आग में जल गयी, उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। आग ने आसपास के तीन से चार अन्य मकान को अपनी चपेट में ले लिया था। बाद में दमकल वाहनों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया था। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.