सडक़ हादसे में तीन लोगों की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 27 Apr 2019 04:38:39 PM
Three people die in road accident

नोएडा। अजमेर शरीफ से जियारत करके बुलंदशहर लौट रहे एक परिवार के पांच लोग ईस्टर्न पेरि$फेरल एक्सप्रेस-वे पर तडक़े सडक़ हादसे के शिकार हो गए। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चे सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि जनपद बुलंदशहर के कस्बा शिकारपुर के रहने वाले खलील मिया, इकबाल, पंकज वर्मा, अंकित व दो वर्षीय बच्चा काजू राजस्थान के अजमेर शरीफ गए थे। 

यह लोग शनिवार सुबह राजस्थान से बुलंदशहर के शिकारपुर कस्बा स्थित अपने पैतृक गांव लौट रहे थे। थाना दनकौर क्षेत्र के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर इनकी कार को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। कार अनियंत्रित होकर पलट गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में खलील मियां, इकबाल व पंकज वर्मा की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। 

सीओ ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि अंकित व काजू को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.