हमीरपुर में करंट की चपेट में आकर दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मृत्यु

Samachar Jagat | Monday, 03 Sep 2018 02:25:42 PM
Three people, including two women, died due to grief in Hamirpur

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर राठ क्षेत्र में सोमवार को हाईटेंशन लाइन तार की चपेट में आकर झुलस जाने से दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मृत्यु हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पहाड़ी गांव के किसान लाल मोहम्मद(60), उसकी बहू जमीना(30)तथा रामकुमारी(30) अपने खेत में काम करने गये थे। खेंत में पशुओं से फसल के बचाव के लिये किसान ने तारबाड़ लगाया था। उसी तारबाड़ में एचटी लाइन का तार टूटकर खेत में गिर गया।

इस बीच लाल मोहम्मद ने तार को हटाने लगा जिससे वह करंट की चपेट में आ गया। उसको बचाने के लिये बहू जमीना आगे आयी और वह भी करंट की चपेट में आ गयी। इसके बाद गांव की ही रामकुमारी(36) ने तारबाड़ी को छुआ तो वह करंट की चपेट मे आ गयी। इस हादसे में तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

इस बीच सैकड़ों की सख्या में ग्रामीण तीनों के शवो को लेकर सडक़ जाम कर दिया। मौके पर पहुचे एसडीएम पहुचकर लोगों का समझाने के बाद जाम खुलवाया। ग्रामीणों का आरोप है कि इससे पहले भी तार टूटकर गिरने से कई पशुओं की मृत्यु हो चुकी है। विजली विभाग कोई कार्रवाई नही कर रहा है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.