ट्रक और बुलेरो की टक्कर में तीन बारातियों की मौत , पांच घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 11:16:10 AM
Three people killed, five wounded in collision between trucks and bolero

नवादा। बिहार में नवादा जिले के मुफस्सिल थाना के माधोपुर गांव के निकट कल देर रात ट्रक और बुलेरो के बीच हुयी टक्कर में तीन बारातियों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि बुलेरो पर सवार बाराती शेखपुरा जिले के अरियारपुर में शादी समारोह में हिस्सा लेने के बाद नवादा के रजौली लौट रहे थे तभी माधोपुर गांव के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने बुलेरो में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बुलेरो पर सवार दो बारातियों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि छह अन्य घायल हो गये। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन छोडक़र फरार हो गया।

सूत्रों ने बताया कि घायलों को इलाज के लिये पटना ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में एक अन्य ने दम तोड़ दिया। मृतकों में एक की पहचान बिहारशरीफ निवासी सोनू कुमार कुमार के रूप में की गयी है जबकि दो अन्य मृतकों की पहचान नही की जा सकी है। घायलों को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.