दो वाहनों के बीच टक्कर में तीन लोगों की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 04:08:29 PM
Three people killed in collision between two vehicles

जयपुर। राजस्थान के अजमेर जिले में बुधवार रात नसीराबाद पुलिया के पास बेकाबू ट्रेलर दो मोटरसाइकिलों को चपेट में लेते हुए सडक़ किनारे खड़े ट्रेलर से टकरा गया जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। 

पुलिस जांच अधिकारी इंद्र सिंह ने गुरूवार को बताया कि अजमेर-जयपुर राजमार्ग पर नसीराबाद पुलिया के पास अजमेर से जयपुर आ रहे सीमेंट से भरे एक अनियंत्रित ट्रेलर ने दो बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद सडक़ पर केमिकल ड्रम से भरे एक ट्रक को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार भवंरलाल जाट :56: की सिर में गंभीर चोट के कारण और एक अन्य बाइकसवार मेघराज शर्मा :64: की आग में जिंदा जलने से मौत हो गई। वहीं एक अज्ञात व्यक्ति की भी जिंदा जलने से मौत हो गई। 

उन्होंने बताया कि ट्रेलर की टक्कर के बाद केमिकल के ड्रम से भरे ट्रक और ट्रेलर में आग लग गई, जिससे दोनों ट्रक जलकर नष्ट हो गये। उन्होंने बताया कि जिंदा जला अज्ञात व्यक्ति संभवतया: केमिकल से लदे ट्रक का चालक है। ट्रक मालिक को सूचित कर दिया गया है और शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। 

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिये गये हैं। जबकि अज्ञात शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में सीमेंट से भरे ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.