निम्बाहेड़ा में सात किलो अफीम के साथ हरियाणा के तीन तस्कर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 06:30:33 PM
Three smugglers of Haryana arrested with 7 kg opium in Nimbahera

चित्तौडग़ढ़। राजस्थान के चित्तौडग़ढ़ जिले के निम्बाहेड़ा में पुलिस ने सात किलो अफीम के साथ हरियाणा के तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। निम्बाहेड़ा सदर थानाधिकारी रामनिवास विश्नोई ने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार को चित्तौडग़ढ़-निम्बाहेड़ा मार्ग स्थित अहीरपुरा के पास नाकाबंदी की थी।

युवक को गोली मारकर हत्या के बाद शव बोरे में बंद कर फेंक गए आरोपी

इस दौरान एक कार नीमच की ओर से आती दिखाई दी, जिसे संदेह के आधार पर रुकवाकर तलाशी ली। तलाशी में कार के पीछे बैग में रखी प्लास्टिक की थैलियों में अफीम पाई गई।

युवक का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पुलिस ने अफीम का वजन कराया तो सात किलो निकला। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर अफीम एवं कार को जब्त कर लिया।पुलिस ने मौके से हरियाणा में कुरूक्षेत्र जिले के त्योड़ा निवासी बलजिंदर पुत्र रणवीर जाट, जतिन्दर पुत्र रणपाल जाट एवं जितेन्द्र पुत्र बरखाराम ब्राह्मण को गिरफ्तार किया है।

ग्रेटर नोएडा में दहेज के लिए महिला को उतारा मौत के घाट

यह अफीम कहां से लाई गई और कहां पहुंचानी थी, इस संबंध में पुलिस पूछताछ कर रही है। प्रारंभिक तौर पर मध्यप्रदेश से अफीम लाने एवं हरियाणा ले जाने की आशंका जताई जा रही है फिर भी पूछताछ से ही सही स्थिति सामने आएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.