गंगा नदी में नहा रहे तीन छात्र डूबे, मौत

Samachar Jagat | Saturday, 03 Nov 2018 05:17:41 PM
Three students drowning in river Ganges, death

गाजीपुर उप्र। शहर के गोराबाजार स्थित गंगा नदी के महादेवा घाट पर स्नान करते समय स्नातक कक्षा के तीन छात्र गंगा नदी में डूब गये, और उनकी मृत्यु हो गयी। 

जानकारी के अनुसार जिले के जमानिया तहसील के बेटाबर निवासी गोलू कुशवाहा (19), गोपाल कुशवाहा (22) और नीतीश कुशवाहा (21) शुक्रवार दोपहर गंगा नदी में नहाने गये। नहाते समय गोलू गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। 

प्रत्यक्षदर्शियों  ने बताया कि उसे डूबता देख उसके दोनों मित्र गोपाल और नीतीश उसे बचाने के लिए आगे बढ़े। उसी समय डूब रहे गोलू ने उनको पकड़ लिया। तीनों आपस में गुत्थमगुत्था होकर डूबने लगे तो उन्होंने शोर मचाया और इससे पहले कि उन्हें बचाया जाता वह डूब गये।

गंगा घाट पर स्नान कर रहे कई लोगों ने तत्काल उन्हें खोजने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाये । उपजिलाधिकारी रमेशचंद्र मौर्य और गाजीपुर के कोतवाल बृजेश कुमार यादव दल बल सहित पहुंचे। गोताखोरों की मदद से शव की खोज शुरू हुयी। शुक्रवार को देर शाम को तीनों छात्रों का शव बरामद हुआ। कोतवाल यादव ने बताया कि कानूनी प्रक्रिया की जा रही है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.