प्रतापगढ में अलग-अलग स्थानों पर तीन किशोर डूबे

Samachar Jagat | Wednesday, 22 May 2019 09:52:43 AM
Three teenagers drown at different places in Pratapgarh

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में अलग अलग थाना क्षेत्रों में नदी एवं तालाब में नहाते एवं मछली पकड़ते समय तीन किशोर डूब गए, जिससे उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि पहली घटना क्षेत्र अंतू थाना क्षेत्र के मंगापुर गांव में हुई यहां गांव के पास से गुजर रही चमरौधा नदी में नहाते समय 16 वर्षीय शैलेन्द्र प्रताप की नदी में डूबने से मृत्यु हो गई। मृतक शैलेन्द्र गोरखपुर में रहकर पहलवानी सीखता था ,पड़ोसी की शादी में शामिल होने के लिए एक सप्ताह पहले वह घर आया था।

उन्होंने बताया कि दूसरी घटना लालगंज क्षेत्र के आझारा गांव में घटी जहां पुलउल्ले का 14 वर्षीय पुत्र ननकू तालाब में मछली पकड़ने गया था। मछली पकड़ते समय वह डूब गया और उसकी मृत्यु हो गई।

तीसरी घटना कंधई क्षेत्र के भदौना गांव में घटी जहाँ पिता और चाचा के साथ तालाब में जाल बिछाते समय 12 वर्षीय रोहित तालाब में डूब गया,जिससे उसकी मृत्यु हो गई। रोहित कक्षा छह में पढता था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.