बहराइच में सडक़ हादसे में तीन युवकों की मृत्यु

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jan 2019 12:11:47 PM
Three youths die in road accident in Bahraich

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच के कैसरगंज क्षेत्र में लखनऊ-बहराइच मार्ग पर एक तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आकर तीन युवको की मृत्यु हो गयी। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि मीरपुर गांव निवासी सुहेल अहमद (22) सोमवार देर शाम गांव निवासी अपने मित्र सुफियान(21) और इमरान अहमद(24) के साथ निजी कार्य से जरवल कस्बा गए थे। वहां पर काम निपटाने के बाद तीनों युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर करीब दस बजे घर के लिए रवाना हुए। इस बीच लखनऊ-बहराइच मार्ग पर बढ़ौली पड़ाव गांव के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। 

इस हादसे मेें सुहेल अहमद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तथा जबकि सुफियान और इमराम अहमद गंभीर रूप से घायल हो गये। ग्रामीणों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर एसडीएम पंकज कुमार तथा क्षेत्राधिकारी कैसरगंज भी घटनास्थल पर पहुंच गए। दोनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। अस्पताल पहुंचते ही इमरान और सुहेल ने भी दम तोड़ दिया। परिजनों की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वाहन की तलाश की जा रही है। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.