शाहजहांपुर में सडक़ हादसे में तीन युवको की मृत्यु, एक घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 01:38:11 PM
Three youths died in road accident in Shahjahanpur, one injured

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के आरसी मिशन क्षेत्र में एक सडक़ हादसे में तीन युवको की मौत हो गई तथा एक अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गया। 

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि सराय काइयां में ईदगाह के पास मंगलवार रात में दो तेज रफ्तार मोटरसाइकिलों की आपस में भिड़न्त हो गयी। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार चारों युवक सडक़ पर गिरकर घायल हो गये। इस बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सडक़ पर पड़े चारों घायल युवको को कुचल दिया। 

इस हादसे मेें सेहरामऊ दक्षिणी क्षेत्र के ऊटहा गांव निवासी राजवीर , रामकरन, आरसी मिशन क्षेत्र के तहबरगंज निवासी रामदेव तथा राहुल गम्भीर रूप से घायल हो गए थे। 

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां राजवीर(24), रामदेव (22) तथा राहुल (17) की भी इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.