समूचे राजस्थान में अधिकांश एटीएम बंद

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 02:48:51 PM
समूचे राजस्थान में अधिकांश एटीएम बंद

जयपुर। पांच सौ और एक हजार रूपए के नोटों के बंद होने के बाद समूचे राजस्थान में आज पाचवें दिन अधिकांश एटीएम बंद होने के कारण लोगों को धन राशि की निकासी के लिए इघर उधर भटकते देखा गया। गुरूनानक जयंती का अवकाश होने के कारण हालांकि बैंक बंद है लेकिन राशि की निकासी के लिए लोगों को शहर के विभिन्न इलाकों से एक से दूसरे एटीएम की ओर भटकते देखा गया।

राजधानी जयपुर में इक्का दुक्का एटीएम खुले है। जयपुर में सरदार पटेल मार्ग स्थित एचएसबीसी बैंक में आज सवेरे दस बजे एटीएम खुला हुआ था और वहां किसी प्रकार की भीड़ भी नहीं थी । एटीएम के काम करने की जानकारी मिलते ही वहां लोगों की भीड़ लग गयी लेकिन कुछ ही समय में राशि नही होने के कारण लोगों को वापस बैंरग लौटना पड़ा। 

इसी तरह शहर के सांगानेरी गेट स्थित स्टेट बैंक, किशनपोल स्थित एचडीएफसी बैंक, एमआई रोड स्थित ‘ओरियन्टल कॉमर्स बैंक’ के बाहर लगे एटीएम सहित शहर के कुछ बाहरी इलाकों में एटीएम खुले देखे गए। एटीएम खुले होंने की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ बढ़ती देखी गई वहां पर भी अपरान्ह बारह बजे के लगभग राशि नहीं होने के कारण लोगों को बैंरग लौटना पड़ा।

रेलवे स्टेशन पर लगे विभिन्न बैंकों के चार एटीएम एक साथ लगे हुए है लेकिन वहां के कुलियों और रेलवे कर्मचारियों के अनुसार चार दिनों से सभी एटीएम बंद पड़े हुए है जिसके कारण लोगों को राशि के लिए भटकना पड़ रहा है। प्रदेश के अन्य जिलों से भी अधिकांश एटीएम बैंक बंद होने की जानकारी मिली है।
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.