विधानसभा अध्यक्ष से तिब्बती युवा कांग्रेस के शिष्टमंडल ने भेंट की

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2018 01:31:13 PM
Tibetan Youth Congress delegation presented Speaker

जयपुर। राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल से शुक्रवार को यहां हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला के तिब्बती युवा कांग्रेस के शिष्टमंडल ने भेंट की। तिब्बती युवा कांग्रेस की सूचना सचिव सहवाम डोलमा के नेतृत्व में आए शिष्टमण्डल ने मेघवाल को बताया कि तिब्बती युवा कांग्रेस द्वारा गत दिसम्बर में शुरू किया गया भारत जागरण यात्रा कार्यक्रम धर्मशाला ,सिलीगुडी और चेन्नई से शुरू होकर एक महीने तक भारत के 150 शहरों में चलेगा।

अपोलो ने आयोग को सौंपे जयललिता के इलाज से जुड़े दस्तावेज

उन्होंने ने बताया कि भारत जागरण यात्रा के तीन मुख्य उद्देश्य है। जिनमें कई विधानसभाओं में तिब्बत को नैतिक समर्थन दिलाना ,तिब्बत नीति की समीक्षा करते हुए तिब्बत को स्वतंत्र देश की मान्यता देना एंव चीन द्वारा निर्मित सामग्री का बहिष्कार करना है।

क्या 2019 के चुनावों में सपा-कांग्रेस का गठबंधन रहेगा बरकरार?

उन्होंने कहा कि तिब्बत और भारत की संस्कृति और धर्म में समानता है। तिब्बत की आजादी ही भारत की सुरक्षा है।इस अवसर पर विधानसभा सचिव पृथ्वी राज एवं भारत तिब्बत सहयोग मंच के राजस्थान प्रभारी सौरभ सारस्वत सहित तिब्बती युवा कांग्रेस के 15 प्रतिनिधि उपस्थित थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.