लापता को लेकर भरतपुर का हलेना कस्बा के बाजार बंद

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 04:58:59 PM
लापता को लेकर भरतपुर का हलेना कस्बा के बाजार बंद

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले के हलैना कस्बे से पिछले दिनों अचानक लापता हुई एक विवाहिता के मामले में परिजनों को प्रताडि़त करने को लेकर आज थाने पर प्रदर्शन किया गया। 

लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जताते हुए कस्बे के बाजार बंद कराए और धरना दिया। दूसरी तरफ पुलिस ने विवाहिता को उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद से दस्तयाब किया है।

गौरतलब है कि हलैना कस्बा निवासी हरवीर जाट की पत्नी विनीता गत तेरह नवम्बर को अचानक लापता हो गई थी। जिस पर विनीता के चाचा ओम प्रकाश ने थाने में ससुराल पक्ष पर हत्या कर शव दफनाने की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने ससुरावालों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की पर महिला का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस बीती रात महिला को उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद से दस्तयाब कर भरतपुर ले आई है।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि लापता हुई विवाहिता एक युवक के साथ गायब हो गयी थी और ससुरालवालों को झूठा फंसाने के लिए विवाहिता तथा युवक ने एक कसाई की दूकान से खून लाकर भ्रमित करने लिए घर में जगह जगह खून डाल दिया ताकि लोगों को विवाहिता की ह्त्या किए जाने की कहानी गढ़ी जा सके। 
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.