ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मृत्यु , ग्रामीणों ने लगाया जाम

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 10:02:01 AM
Tractor collision biker, death of young man, villagers put jam

हमीरपुर।  उत्तर प्रदेश में हमीरपुर के ललपुरा क्षेत्र मेंं गुरुवार को ट्रैक्टर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मृत्यु हो गयी जबकि उसका साथी घायल हो गया। हादसे के बाद चालक की गिरफ्तार की मांग को लेकर अक्रोशित भीड़ ने जिला अस्पताल के सामने युवक का शव रखकर करीब एक घंटे तक सडक़ पर जाम लगाया। 

पुलिस के मुताबिक ललपुरा क्षेत्र के पौथिया गांव निवासी 22 वर्षीय संदीप अपने साथी शिवाकांत के साथ बाइक से हमीरपुर आ रहे थे। महमूदपुर गांव के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में संदीप की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी जबकि शिवाकांत गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक भाग गया। उसे गिरफ्तार करने की मांग को लेकर गुस्साये लोगों ने संदीप के शव को जिला अस्पताल के सामने रखकर सडक़ पर जाम लगा दिया। सूचना पर वहां पहुंचे अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझााकर जाम हटवाया। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.