ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई कार, दंपति तथा बेटे की मौत

Samachar Jagat | Monday, 11 Feb 2019 02:51:49 PM
Tractor-trolley collides with car, couple and son's death

बांदा (उप्र)। जिले के देवरार गांव के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली और कार की टक्कर में कार सवार दंपति और उनके बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि गिरवां थानाक्षेत्र के देवरार गांव के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली को एक कार ने पीछे से टक्कर मार दी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी नरैनी ओमप्रकाश ने बताया कि बांदा शहर के डीएम कॉलोनी निवासी पूर्व सैनिक दयाराम (50) अपनी पत्नी कमलेश (46) और बेटे आशुतोष (25) के साथ कार से नरैनी कोतवाली के कलेक्टरपुरवा गांव में भतीजे के तिलकोत्सव समारोह में शामिल होने गए थे। 

उन्होंने बताया कि वापसी में रविवार देर रात नरैनी-बांदा मार्ग पर कच्ची सडक़ के पास उनकी कार सडक़ पर खड़ी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची गिरवां पुलिस गंभीर रूप से घायल दंपति और उनके बेटे को बांदा के मेडिकल कॉलेज ले गई, जहां कुछ ही देर बाद तीनों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज घटना की जांच शुरू कर दी गई है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.