श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर यातायात स्थगित

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2019 10:28:06 AM
Traffic on Srinagar-Jammu highway suspended

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

श्रीनगर। कश्मीर घाटी को सभी मौसम में देश के अन्य हिस्सों से जोडऩे वाले श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर भूस्खलन होने के कारण यातायात स्थगित हो गयी है। आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि सोमवार को अपराह्न में भूस्खलन होने के लिए राजमार्ग को बंद कर दिया गया, जिसके कारण फल से लदे ट्रक और खाली तेल टेंकरों सहित जम्मू क्षेत्र के सैकड़ों वाहन राजमार्ग पर फंसे हुए हैं। 

उन्होंने बताया कि राजमार्ग पर फंसे वाहनों के निकलने के बाद ही नये वाहनों के परिचालन की इजाजत दी जाएगी। सूत्रों के अनुसार राज्य मार्ग के कई जगहों पर विशेषकर रामबन तथा रामसू में रात के दौरान लगातार भूस्खलन हुए। सीमा सडक़ संगठन (बीआरओ) तथा राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) अत्याधुनिक मशीनों तथा श्रमिकों की मदद से राजमार्ग पर पड़े मलबे को हटाने और यातायात को बहाल करने के काम में जुटा हुआ है। उन्होंने बताया कि राजमार्ग पर काफी संख्या में वाहन फंसे हुए हैं। राजमार्ग फंसे हुए वाहनों के निकलने के बाद ही नये वाहनों के परिचालन की इजाजत दी जाएगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.