त्रिवेणीगंज के अंचलाधिकारी 15 हजार रूपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Aug 2019 01:30:53 PM
TriveniGanj district collector arrested for accepting bribe

सुपौल। बिहार राज्य सर्तकता अन्वेषण ब्यूरो ने आज सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज प्रखंड के अंचलाधिकारी को 15 हजार रूपये रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया।

ब्यूरो के आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के लतौना उत्तर गांव निवासी सिकंदर पासवान ने ब्यूरो में शिकायत दर्ज करायी थी कि उनकी दादी बुलेटी देवी की जमीन का लगान जमा करने के लिए अंचलाधिकारी ध्रुव कुमार ने उनसे बतौर रिश्वत 15 हजार रुपये की मांग की है। मामले के सत्यापन के बाद ब्यूरो के पुलिस उपाधीक्षक जमीरउद्दीन अंसारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

सूत्रों ने बताया कि ध्रुव कुमार रिपीट ध्रुव कुमार अपने आवास पर परिवादी सिकंदर पासवान से बतौर रिश्वत 15 हजार रूपये ले रहे थे तभी ब्यूरो की टीम ने उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त को ब्यूरो मुख्यालय पटना ले जाया जा रहा है जहां पूछताछ के बाद उसे निगरानी की विशेष अदालत में पेश किया जायेगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.