ट्रक ने 8 लोगों को कुचला, 5 लोगों की मौत, 3 जख्मी 

Samachar Jagat | Wednesday, 16 May 2018 01:57:27 PM
Truck crashes 8 people, 5 killed, 3 injured

जालौन। गंगा स्नान करने कानपुर के बिठूर जा रहे एक परिवार के 8 लोगों को ट्रक ने कुचल दिया जिससे इस हादसे में कम से कम 5 लोगों की मौत हो गई और 3 अन्य घायल हो गए। जालौन पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र सिंह ने बताया की थाना डकोर निवासी बलदेव सिंह का परिवार गंगा स्नान के लिए अपने निजी वाहन से कानपुर के बिठूर जा रहा था।

सुल्तानपुर में वकील की हत्या का खुलासा, एक गिरफ्तार

कल देर रात उनकी गाड़ी कानपुर झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर उरई क्षेत्र के संकट मोचन के पास का पहिया पंचर हो गया। उन्होंने बताया कि पंचर होने की वजह से गाडी में सवार सभी 8 लोग उतर कर डिवाइडर के बीचों-बीच बैठ गए और चालक टायर बदलने लगा। उन्होंने बताया कि इसी बीच झांसी की ओर से कानपुर जा रहे ट्रक का संतुलन बिगड़ गया।

जिसकी वजह से ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गया और वहां बैठे सभी लोगों को कुचल दिया। इस घटना में कविता (8) राहुल (26) कैलाशी देवी (50) रामकरण (35) समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रजनी (31) की अस्पताल ले जाते समय उरई के पास ही मौत हो गई । अधिकारी ने बताया कि तीन लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए।

हत्या का आरोपी बिहार से गिरफ्तार

जिन्हें उरई के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया घटना की सूचना 100 नंबर पर दी गई थी सूचना मिलते ही बचाव कार्य शुरू कर दिया गया तथा ट्रक ड्राइवर भाग गया और ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.