राजकुमारी किन्नर हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार, तीन आरोपियों की तलाश

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Aug 2018 08:42:04 AM
Two accused arrested of Rajkumari Kinnar murder case , Looking for three accused

धौलपुर। राजस्थान पुलिस ने सरमथुरा में राजकुमारी किन्नर हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। नगदी और अभूषणों की लूट के लिए की गई इस हत्या के तीन अन्य आरोपियों की पुलिस को तलाश है। पुलिस द्बारा नगदी तथा आभूषणों के संबंध में आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधीक्षक डीडी सिंह ने बताया कि सरमथुरा में राजकुमार किन्नर हत्याकांड में पुलिस ने दो किन्नर सिमरन उर्फ आशु उर्फ आदित्यकुमार (22) और परी यादव उर्फ संजू यादव (21) को उनके घर से गिरफ्तार किया है।सिंह ने बताया कि मोबाईल की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने इनको धर दबोचा।

इस मामले में पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों का पता लगा लिया है तथा जल्दी ही उनको भी गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि गत 25 अगस्त को सरमथुरा के साहनीपाडा इलाके में रहने वाली 65 वर्षीय किन्नर राजकुमारी तथा उसकी सेवादार 25 वर्षीय गीता के शव उसके घर में पडे मिले। दोंनों की गला रेत कर निर्ममता से हत्या की गई तथा घर की अलमारी से नगदी और आभूषण गायब मिले। इस संबंध में राजकुमारी किन्नर की शिष्या वंदना की ओर से सरमथुरा थाने में लूट और हत्या का मामला दर्ज कराया गया था। सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया कि राजकुमारी को मौत के घाट उतारने वाले दोंनों आरोपियों का राजकुमारी के यहां पहले से ही आना जाना था।

24 अगस्त की रात को भी दोंनों किन्नर अपने तीन अन्य साथियों के साथ में राजकुमारी के घर पंहुचे। खाना खाने के बाद में राजकुमारी किन्नर अपने घर की पहली मंजिल पर सोने चली गई। जबकि बाकी लोग नीचे रह गए। आरोपियों ने घन संपत्ति के लालच में मौका ताडकर पहले सेवादार गीता को गला रेत कर मारा। इसके बाद में पहली मंजिल पर जाकर राजकुमारी किन्नर को भी मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद में आरोपी अलमारी में से नगदी और सोने चांदी के आभूषण लेकर भाग गए। पुलिस ने इस मामले में आरोपी किन्नरों की पहचान काल डिटेल तथा मोबाइल की लोकेशन के आधार पर पडताल शुरू की। जिसके बाद में पुलिस के हाथ पहले परी किन्नर तक पंहुचे तथा बाद में उसने सिमरन को भी धर दबोचा।- एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.