अजमेर में हत्या के मामले में पत्नी सहित दो आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 20 Jul 2019 04:24:30 PM
Two accused including wife in Ajmer murder case

अजमेर। राजस्थान में अजमेर के क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में उसकी पत्नी सहित दो आरोपियों को घटना के चौबीस घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया गया। 

पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि क्षेत्र की रामदेव नगर कच्ची बस्ती निवासी बालूराम गुर्जर (40) की हत्या की सुपारी उसकी पत्नी मनफूल ने ही पैतीस हजार रुपए में दी थी। इसके बाद विजय डिल्लीवाल एवं नवलदीप गढ़वाल ने योजनाबद्ध तरीके से बालू राम को पहाड़ी पर घेरकर उसका गला दबाकर हत्या कर दी। 

सिंह ने बताया कि दिव्यांग था और पहाड़ पर मवेशियों को चराने का काम किया करता था। उसके और उसकी पत्नी मनफूल के बीच आए दिन घर में झगड़ा होता था। मनफूल ने तीन युवकों को पैतीस हजार रूपये में बालूराम को मारने की सुपारी दी तथा दस हजार रुपए पहले किश्त के रूप में भी दिए।

घटना वाले दिन बालूराम जब जानवरों को चराने पहाड़ी की ओर गया तो तीनों युवकों ने उसका गला दबाकर उसे वहीं ढेर कर दिया। पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए मनफूल सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.