चिकित्सक को हनीट्रैप में फंसाकर ठगी, एक महिला सहित दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 07:08:56 AM
Two arrested along with a woman, trapped in HoneyTrap by doctor

सिरसा। हरियाणा में सिरसा के रानियां कस्बा निवासी फिजियोथैरेपिस्ट डा. कुलदीप को हनीट्रैप में फंसाकर उससे 88 हजार रुपये ऐंठने वाले गिरोह के दो सदस्यों को फतेहाबाद शहर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कम्बोज ने यहां पत्रकारवार्ता में बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। आरोपियों में एक की पहचान सुभाष के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में कुल पांच आरोपी हैं जिसमें से दो महिलाओं सहित तीन लोग अभी फरार हैं और उनकी धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।

थाना प्रभारी के अनुसार महिलाओं की बातों में आकर जब डा. कुलदीप ब्लैकमेल किये जाने पर उन्हें पहली किस्त में 18 हजार रूपये दे चुका था। दूसरी बार महिलाओं के पैसे मांगने पर जब वह उन्हें आज 70 हजार रूपये देने का जा रहे थे तो उन्होंने थाना प्रभारी को सूचित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछा कर पैसे लेते हुये गिरोह की एक महिला और एक पुरूष सदस्य को रंगे हाथ दबोच लिया। 

कम्बोज ने बताया कि आरोपियों को कल अदालत में पेश कर उन्हें रिमांड पर लिया जाएगा और उनसे गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में तथा इस गिरोह ने क्या किसी अन्य को भी अपना शिकार बनाया है यह पता लगाया जाएगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.